वायराटकोलीबैल2016आईपील



राष्ट्रीय होलेरिन प्रतियोगिता(1969-वर्तमान)

बहुत साल, जून के तीसरे शनिवार को, दक्षिणपूर्वी उत्तरी कैरोलिना के एक अन्यथा नींद वाले नगर में, जिसे स्पाइवे कॉर्नर (जनसंख्या 49) के रूप में जाना जाता है, लगभग 5,000-10,000 लोग दिन में उत्सव और मनोरंजन में भाग लेने के लिए दूर-दूर से इकट्ठा होते हैं- राष्ट्रीय होलेरिन प्रतियोगिता के रूप में जाना जाने वाला लंबा कार्यक्रम।

यू

आर अद्वितीय घटना के प्रचार के लिए जिम्मेदार प्रतियोगिता के संस्थापकों में से एक है और स्वयं वर्णित "मास्टर प्रमोटर," एर्मन एच। गॉडविन है। प्रतियोगिता लगभग 30 साल पहले 1969 में शुरू हुई थी, जब साथी प्रतियोगिता के संस्थापक और क्षेत्र के निवासी जॉन थॉमस के साथ एक साप्ताहिक रेडियो प्रसारण पर, गॉडविन ने मजाक में एक प्रतियोगिता आयोजित करके होलेरिन की "खोई हुई कला" को पुनर्जीवित करने का सुझाव दिया था, जिससे होने वाली आय से लाभ होगा। स्पाइवे का कॉर्नर स्वयंसेवी अग्निशमन विभाग। पहली प्रतियोगिता में मुख्यधारा के प्रेस सहित प्रतिभागियों और पर्यवेक्षकों के साथ शहर (तब जनसंख्या 48) में बाढ़ आ गई। दिन के आयोजनों में न केवल वादा किया गया होलेरिन प्रतियोगिता, बल्कि अन्य प्रतियोगिताएं, प्रतियोगिताएं और खेल भी शामिल थे, जैसे कि सबसे बड़ी घंटी काली मिर्च प्रतियोगिता, एक तरबूज रोल और एक वर्ग-नृत्य जंबोरी। पिछले कुछ वर्षों में प्रतियोगिता के आसपास के प्रचार प्रयास असामान्य रहे हैं, यदि नीचे-सही निराला नहीं हैं: प्रतियोगिता में पिछले आमंत्रितों में पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति रोनाल्ड रीगन, ईरान के शाह, 1984 ओलंपिक महोत्सव, 1985 सुपर बाउल और यूएसएस शामिल हैं। मिडवे एयरक्राफ्ट कैरियर। (गॉडविन, एर्मन और ऑस्कर बिज़ेल, होलेरिन 'स्पाइवेज़ कॉर्नर पर पुनर्जीवित, 1993, पृष्ठ 68)।

एस पहली प्रतियोगिता के बाद से, वार्षिक कार्यक्रम कई लोगों के लिए ग्रीष्मकालीन अनुष्ठान बन गया है। प्रतियोगी दुनिया भर से मिडवे हाई स्कूल फुटबॉल मैदान पर स्पाइवेज़ कॉर्नर में बुलाते हैं, हालांकि सैम्पसन काउंटी (एचएच ओलिवर, '70 चैंपियन, जो पड़ोसी वेन काउंटी से है) के बाहर से केवल एक हॉलरिन चैंपियन का स्वागत किया गया है। वर्तमान में, दिन के आयोजनों में पांच प्रतियोगिताएं शामिल हैं: व्हिस्लिन प्रतियोगिता, शंख शैल और फॉक्स हॉर्न ब्लोइन प्रतियोगिता, जूनियर होलेरिन प्रतियोगिता, लेडीज कॉलिन प्रतियोगिता और, निश्चित रूप से, राष्ट्रीय होलेरिन प्रतियोगिता। (एक अलग "कॉलिंग कॉन्टेस्ट" [पत्नियों ने अपने पतियों को खेतों से बुलाया] 1976 में महिलाओं के लिए बनाया गया था, इसलिए मुख्य प्रतियोगिता केवल पुरुषों के लिए होने वाली घटना है।)