माट्काट्रिकलाइन

राष्ट्रीय होलेरिन प्रतियोगिता

लगभग 50 वर्षों के लिए, नेशनल होलेरिन प्रतियोगिता जून के हर तीसरे शनिवार को उत्तरी कैरोलिना के स्पाइवेज़ कॉर्नर में आयोजित की गई थी। हालांकि प्रतियोगिता2016 में समाप्त हुआयह उत्तरी कैरोलिना के इतिहास का एक बड़ा हिस्सा है और"अर्ध-आधिकारिक" वेबसाइटibiblio द्वारा होस्ट किया गया है!

प्रतियोगिता संचार के एक रूप के रूप में चिल्लाने की लोक परंपरा का जश्न मनाती है, जो 18 वीं और 1 9वीं शताब्दी के दौरान दक्षिणपूर्व संयुक्त राज्य भर के समुदायों में लोकप्रिय थी। उत्तरी कैरोलिना में, सैम्पसन काउंटी (जहां स्पाइवे का कोना स्थित है) से विलमिंगटन तक लकड़ी का परिवहन करने वाले लकड़हारे बेड़ा दुर्घटनाओं से बचने और सहायता के लिए कॉल करने के लिए एक-दूसरे को गले लगाते हैं। सैम्पसन काउंटी के मूल निवासियों के लिए, हॉलरिंग को एक कला के रूप में देखा जाता है और इसे बहुत गंभीरता से लिया जाता है!

हॉलर्स के प्रकार

जबकि हॉलर्स का उपयोग मूल रूप से किसी भी कल्पनाशील उद्देश्य के लिए किया जा सकता है, आम तौर पर चार प्रकार के होलर होते हैं जिन्हें नेशनल होलेरिन प्रतियोगिता में सुना जाता है। वे हैं:

डिस्ट्रेस हॉलर्स

इन होलरों का इस्तेमाल ऐतिहासिक रूप से पड़ोसियों को खतरे के प्रति सचेत करने के लिए किया जाता था। इस स्वर का उपयोग आमतौर पर खोए हुए बच्चों को खोजने और घर की आग की ओर ध्यान आकर्षित करने के लिए किया जाता था।

कम्युनिकेटिव हॉलर्स

चूंकि किसान अक्सर एक-दूसरे से एक या दो मील दूर काम करते थे, इसलिए वे नमस्ते कहने या किसी के स्थान की पुष्टि करने के लिए हॉलर्स का उपयोग करते थे। उस दूरी से और कुछ भी इतना जोर से नहीं सुना जा सकता था!

कार्यात्मक हॉलर्स

अभिव्यंजक हॉलर्स

और अधिक संसाधनों

यदि आप देखना चाहते हैं कि प्रतियोगिता में कैसा होना है, तो इसे देखेंवीडियो 2015 की घटना से। ब्राउज़ करना न भूलेंहोलेरिन 'इतिहासibiblio द्वारा होस्ट की गई साइट!